प्रेमिका के परिवार ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, आहत प्रेमी ने उसी के घर में कर दिया ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान…

209
खबर शेयर करें -

News junction 24.com

देहरादून। यहां हैरान करने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी शादी का प्रस्ताव लेकर प्रेमिका के घर पहुंचा और मगर प्रेमिका के परिवार ने उसे ठुकरा दिया। इससे आहत प्रेमी ने उसी के घर पर फांसी के फंदे में झूलकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीओ डालनवाला आशीष भारद्वाज ने बताया कि निजी अस्पताल से नेहरू कॉलोनी थाने को एक युवक की मौत की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच पड़ताल की गई। पुलिस ने बताया कि मृतक आशीष (22) पुत्र संजय कुमार निवासी कोरिया कोटद्वार पौड़ी है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आशीष मोथरोवाला क्षेत्र निवासी एक युवती को प्रेम करता था। युवती के परिजनों ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया था। वह मंगलवार को अपनी मां को साथ युवती के घर शादी का प्रस्ताव लेकर फिर गया था।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा में डूब गया था युवक, एसडीआरएफ ने बरामद किया शव

पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार के शादी करने से मना करने पर घर लौट आया। उसके बाद आशीष बुधवार सुबह युवती के घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने उसके लिए घर का गेट नहीं खोला। इसके बाद आशीष चहारदीवारी फांदकर युवती के घर में घुस गया। घर के ऊपरी तल पर पहुंचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।
इसकी जानकारी जब आशीष के परिवार के लोगों को लगी तो वह भी युवती के घर पहुंच गए। युवती के परिजनों ने जब कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो आशीष अंदर फंदे पर लटका था। आनन फानन में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवती के घर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।