अलविदा जनरल : सामने आया हेलीकॉप्टर हादसे से चंद मिनट पहले का वीडियो

811
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे (chopper crash video) में सीडीएस बिपिन रावत का निधन हो चुका है। इस हादसेे में उनकी पत्नी के अलावा 11 अन्य लोगों की भी मौत हो गई है। हादसे के बाद अब सवाल उठ रहा है कि यह हादसा कैसे हुआ। इसकी जांच भी शुरू हो गई है। वायु सेना ने हादसेे के तत्काल बाद घटना की जांच के लिए कोर्ट आॅफ इन्क्वायरी के आदेश भी दे दिए थे।

इस सबके बीच अब एक वीडियो (chopper crash video) सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो (chopper crash video) इसी घटना से चंद मिनट पहले का है। यह वीडियो दुर्घटना के चंद मिनट पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में हेलीकॉप्टर को धुंध में जाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद हेलीकॉप्टर अदृश्य हो जाता है। जानकारी के अनुसार, नीलगिरि माउंटेन रेल ट्रैक पर ट्रेकिंग कर रहे पर्यटकों ने हादसे से चंद मिनट पहले यह वीडियो (chopper crash video) बनाया।

यह भी पढ़ें 👉  राजधानी में जोरदार धमाका, मोर्टार फटने से आठ लोग गंभीर
अपनी मौत से एक दिन पहले जनरल रावत ने किया था आगाह

अपनी मौत से एक दिन पहले जनरल बिपिन रावत ने दक्षिण एशिया के पांच प्रमुख देशों के समूह बिम्सटेक की बैठक पैनेक्स 21 में चीन को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘एक नए प्रकार की युद्ध नीति आकार लेने लगी है… जैविक युद्ध नीति। हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। खुद को मजबूत करें, ताकि हमारा देश इससे फैलाई जा सकने वाली बीमारियों और वायरस की चपेट में न आए।’ कोरोना से जुड़े बयान में जनरल रावत ने किसी देश का नाम नहीं किया, लेकिन सभी समझ चुके थे कि वह चीन से आगाह रहने को कह रहे हैं। यह उनका आखिरी बयान जरूर था, लेकिन चीन को लेकर पहली बार दिया कड़ा बयान नहीं था। उन्होंने चीन की भारत विरोधी नीतियों को लेकर हमेशा सख्त रुख दिखाया। परेशान चीन को कहना पड़ गया था कि इनका गहरा असर हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के कमरे में मिले भाई-बहन के शव, इलाके में सनसनी, पुलिस जता रही यह संभावना

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षक ने छात्राओं के साथ कर डाली यह शर्मनाक हरकत, मुकदमा दर्ज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।