मुख्यमंत्री से मिले विधायक, कहा- मेरा मानसिक संतुलन हो चुका खराब, कर दो ये काम

102
खबर शेयर करें -

किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने हाल ही में सीएम धामी से मुलाकात की। उन्होंने सीएम धामी को एक पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा मानसिक संतुलन खराब हो गया है इसलिए मेरा अच्छे अस्पताल में इलाज कराया जाए।

मुख्यमंत्री कार्यालय में हाल ही में किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने सीएम धामी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम को पत्र सौंपी। जिसमें राजेश शुक्ला ने ग्राम नजीमाबाद में लोकसभा चुनाव के दौरान उनका मानसिक संतुलन खराब बताते हुए अभद्र का भाषा का प्रयोग करने को लेकर लिखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आंगन में बच्चे पर झपटा गुलदार, कुछ न कर सकी बेबस मां, शव बरामद

उन्होंने कहा कि राजेश शुक्ला ने लोकसभा चुनाव के दौरान उनके खिलाफ अभद्र का भाषा का प्रयोग किया गया। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने अपने भाषणों में उनका मानसिक संतुलन बिगड़ने की बात कही। इसके साथ ही पूर्व विधायक ने ये भी कहा कि उनकी आंखे खराब हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- उत्तराखंड इन जिलों में आंधी-तूफान की संभावना

अच्छे अस्पताल में कराया जाए मेरा इलाज
तिलकराज बेहड़ ने सीएम धामी से कहा कि उनका दिल्ली के ऐम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। इसके साथ ही उनकी आंखों की भी जांच कराई जाए। इसके साथ ही उन्होंने सीएम से कहा कि आपकी पार्टी के नेताओं द्वारा उनके खिलाफ सभाओं में व सोशल मीडिया में बयान दिए गए जिससे उनको बड़ा मानसिक कष्ट पहुंचा है। उन्होंने कहा कि उनकी जांच कराई जाए ताकि उत्तराखंड की जनता के सामने उनके मानसिक संतुलन की जानकारी आ सके।