भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

68
खबर शेयर करें -

देहरादून। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुआंवाला के पास तीन वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। जबकि 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों को दून अस्पताल रेफर किया गया है।

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुआंवाला के पास आज सुबह 6 बजे तीन वाहनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत और 6 लोग घायल हो गए हैं।घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से दून अस्पताल रेफर किया गया है। टक्कर होते ही वहां चीख-पुकार मच गई है। इस हादसे में एक वाहन में बैठे सात लोगों में से तीन की मौत हो गई है और छह लोग घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई है। कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहन आपस में भिड़ गए, जिनमें एक वाहन आल्टो 800 (UK07BQ7778) दूसरा वाहन इको (Uk13TA1565) और तीसरा इको स्पोर्ट्स (UK06AC 6499) शामिल था। एक वाहन में 7 लोग सवार थे जो देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहे थे। यह दुर्घटना तब हुई जब एक गाड़ी अपना नियंत्रण खो दिया और दूसरी लाइन में आकर अन्य वाहनों से भिड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

बताया जाता है कि एक गाड़ी में 7 यात्री थे, जिनमें 2 बच्चे, 3 पुरुष और 2 महिलाएं थीं। इस हादसे में 30 वर्षीय महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी की मौत हो गई है। टैक्सी ड्राइवर की भी मौत हो गई है। घायलों में रुद्रप्रयाग के 72 वर्षीय बुधीराम और उनकी 70 वर्षीय पत्नी जसवंती देवी शामिल हैं। अन्य गाड़ियों में एक-एक यात्री घायल हो गए हैं। कुल में 6 लोगों को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। डोईवाला कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।