भाजपा के झंडे पर चुनाव लड़ना है तो खर्च कीजिए 10 करोड़ रुपये, पार्टी बेच रही टिकट !

151
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड की सियासत गरम है। टिकट पाने से चूके भाजपा और कांग्रेस के कई नेता अपनी- अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं आैर बगावत पर उतर आए हैं। टिकट न मिलन पर वह अब कई आरोप लगा रहे हैं। कुमाऊं और गढ़वाल दोनों ही जगहों पर भाजपा में बगावत के बोल तेज हो गए हैं। इसी क्रम में गुरुवार को दो वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा पर 10 करोड़ रुपये में टिकट (BJP ticket) बेचने का आरोप लगा डाला। इनका कहना है कि भाजपा जमीनी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर 10 करोड़ रुपये में टिकट (BJP ticket) बेच रही है।

टिकट बेचने का पहला आरोप लगाने वाले नेता हैं टिहरी से बीजेपी के विधायक रहे धन सिंह नेगी। टिकट (BJP ticket) न मिलने पर इन्होंने कल यानी गुरुवार को कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई आरोप लगाए। कहा कि बीजेपी टिकट बेचने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि टिहरी विधानसभा का टिकट बीजेपी ने 10 करोड़ में बेचा है। धन सिंह नेगी ने कहा कि उन्हें खबर मिली है कि पार्टी से करोड़ों रुपये में टिकट लिया जा रहा है। इसलिए वह अब ऐसी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे। बीजेपी ने यहां से अभी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

यह भी पढ़ें 👉  किशोरियों को बहला-फुसला भगाने के बाद युवकों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

वहीं, रुद्रपुर से टिकट (BJP ticket) कटने पर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने भी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके साथ षड़यंत्र हुआ है। जिस कारण केंद्रीय नेतृत्व ने उनका टिकट काट दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि रुद्रपुर विधानसभा से टिकट देने के लिए पांच करोड़ रुपये लिए गए हैं। भाजपा ने यहां से ऊधमसिंह नगर जिलाध्यक्ष शिव अरोरा को प्रत्याशी बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ धाम में तीर्थ पुरोहित, पंडा समाज और स्थानीय लोगों में आक्रोश, इस व्यवस्था से रोष

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।