किशोरियों को बहला-फुसला भगाने के बाद युवकों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

33
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून में किशोरियों को बहला-फुसला कर भगाने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं उनके साथ दुराचार भी किया गया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि किशोरियों को बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार राजपुर थाने में एक महिला ने तहरीर दी कि उनकी व उनके पड़ोस में रहने वाली उनकी मित्र की नाबालिक पुत्रियां किसी काम से घर से बाहर गई थी। लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी घर वापस नहीं लौटी। प्रकरण की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा थाना प्रभारी राजपुर को नाबालिक लड़कियों की जल्द बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया। जिस पर तत्काल थाना राजपुर पर पुलिस टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  इस दिन तक प्रकोप दिखाएगी गर्मी, इन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने की आशंका

पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरा, मोबाइल सर्विलांस व मुखबिर की सहायता से दोनों नाबालिक लड़कियों को सहस्त्रधारा से बरामद करते हुए उन्हें भगाने वाले दो अभियुक्तों साहिल पुत्र ताहिर निवासी पानी की टंकी के पास चुना भट्टा थाना रायपुर मूल पता कांधला थाना कांधला जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश व अहतशाम पुत्र महफूज निवासी आजाद नगर कॉलोनी सहस्त्रधारा क्रॉसिंग रायपुर देहरादून को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़- उत्तराखंड और उप्र में वारदातें करते थे शातिर, तीन गिरफ्तार

पूछताछ में नाबालिक किशोरियों ने गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा उनके साथ दुष्कर्म करने की बात बताई गई। जिस पर अभियोग में धारा 376 व पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई। अभियुक्तो को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया।