Uttrakhand : उत्तराखंड कांग्रेस में इस्तीफों की भरमार, दो दिग्गज पूर्व विधायकों ने दिया त्याग पत्र। भाजपा में जाने की चर्चा…

891
खबर शेयर करें -

News junction 24.com

Dehradun (देहरादून) : loksabha election 2024 लोकसभा चुनाव का शंखनाद होने से पहले ही कांग्रेस की टेंशन बढ़ती जा रही है। आए दिन नेता कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं। अब उत्तरकाशी जिले में कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे विजय पाल सजवाण और पुरोला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मालचंद ने इस्तीफा दे दिया है।

उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता और दो बार के विधायक गंगोत्री रहे विजयपाल सजवाण ने अपने सभी दायित्वों से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

पार्टी अध्यक्ष करन महारा क़ो लिखे पत्र मे उन्होंने कहा कि आज दिनांक 15.03.2024 को मै व्यक्तिगत कारणों से अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के समस्त दायित्वों से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र प्रेषित कर रहा हूँ।  उत्तरकाशी क्षेत्र के दिग्गज नेता विजयपाल सजवाण जल्द ही अब बीजेपी का दामन थाम सकते है।

विजयपाल के इस्तीफा देते ही पूर्व विधायक मालचंद ने भी इस्तीफा दे दिया। मालचंद भी उत्तरकाशी जिले से ही विधायक रहे हैं। दो दिग्गज नेताओं के इस्तीफों से कांग्रेस को जबरदस्त झटका लगा हैं।