कांग्रेस समेत कई संगठनों को लगा झटका, इन्होंने ली भाजपा की सदस्यता

91
खबर शेयर करें -

देहरादून। भाजपा में विभिन्न पार्टियों के अल्पसंख्यक समुदाय के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं पूर्व कर्मचारी नेताओं ने बड़ी तादात में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सबका स्वागत करते हुए कहा, रमजान शुरुआत के अवसर पर आप सबका आना, मोदी सरकार के तीसरी बार आने की गारंटी को तस्दीक करता है । 7 दशक तक राज करने वाली कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों समाज को बांटने वाली रही, लेकिन मोदी जी बिना किसी भेदभाव के जनकल्याण एवं विकास की योजना चलाकर देश को जोड़ रहे हैं। बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में विभिन्न चरणों में हुए ज्वाइनिंग अभियान में सभी नए राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का फूलमाला एवं पटका पहनाकर स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कांग्रेस को बताया देश की समस्या

जिसमें अलसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर यूनुस के साथ आप पार्टी के बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक पदाधिकारी, उत्तरकाशी नगरपालिका के निवर्तमान अध्यक्ष कांग्रेस नेता रमेश सेमवाल, पदमश्री कन्हैया पोखरियाल, पूर्व कर्मचारी नेता नरेंद्र रतूड़ी, प्रमोद महर और कांग्रेस प्रदेश महासचिव शांति रावत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पूर्व कर्मचारियों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा।

इस दौरान बड़ी संख्या में आए अल्पसंख्यक समाज का स्वागत करते हुए श्री भट्ट ने कहा, आप पवित्र रमजान की शुरआत के अवसर पर सही समय पर सही जगह आए हैं, क्योंकि मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनना तय है जिसमे आप सबका सहयोग भी आवश्यक है। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी ज्वाइन करने वालों की संख्या 11 हजार पहुंच गई है,  इस क्रम को मतदान से एक दिन पूर्व तक इसी तरह जारी रखा जाएगा।