नशे में धुत पिता ने दुधमुंही बच्ची के ऊपर पैर रख मार डाला, बेटी होने से गुस्से में था हैवान। पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट।

181
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, यमुनानगर।

हरियाणा के यमुनानगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नशेड़ी बाप ने दुध मुंही बच्ची के ऊपर पैर रखकर हत्या कर डाली और फरार हो गया। पत्नी ने पति की हैवानियत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
घटना यमुनानगर थाना क्षेत्र के रूपनगर कालोनी की है। यहां के रहने वाले नीरज की शादी उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कस्बा थानाभवन की रहने वाली वर्षा से हुई थी। वर्षा ने पुलीस को सौंपी तहरीर में कहा कि उसका पति उससे नाखुश रहता है। शराब पीकर आना और फिर मारपीट करना उसकी आदत बन गई है। पड़ोस में नंद रहती है। नंद ही अक्सर उसको बचाती है। गर्भवती होने पर अस्पताल भी नंद ही दिखाने जाती थी। 24 सितंबर को उसके बेटी हुई। दो दिन पहले ही घर लौटी। बेटी होने से वह और ज्यादा गुस्साया हुआ था। बीती रात लौटा तो उसके पास लेट गया। पास में बेटी लेटी थी। बेटी दब जाएगी, यह कहते ही वह बुरी तरह भड़क पड़ा और गुस्से में बेटी के ऊपर पैर रखकर दबा दिया। जिससे उसकी चार दिन की बेटी की मौत हो गई। थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र ने आरोपित नीरज फ्ररार है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।