नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में शिक्षक को किया गिरफ्तार

214
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल।


नैनीताल, 16 अक्टूबर (वातार्) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद में गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है। पुलिस ने अपनी ही नाबालिग शिष्या से छेड़खानी के आरोप में निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला थाना झनकईया के बग्गा 54 से जुड़ा हुआ है। गत बुधवार (16 अक्टूबर) को एक नाबालिग छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनकी लड़की स्थानीय शारदे पब्लिक स्कूल में पढ़ती है और जब वह स्कूल गयी थी उस दौरान स्कूल शिक्षक हरिनंदन जोशी ग्राम दूनाकोट, तहसील डीडीहाट, पिथौरागढ़ ने उसके साथ छेड़खानी और जोर जबरदस्ती की गयी। आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही अमल में लायी जाये।
पुलिस ने अबिलंब आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 354/5०6 एवं यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच उपनिरीक्षक बबीता टम्टा को सौंप दी। मामले में तथ्य सही पाये जाने पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गुरुवार रात उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया