बेटी को बचाने के लिए शारदा में कूद गई मां, दोनों की हुई मौत

86
खबर शेयर करें -

टनकपुर। यहां एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। नदी के किनारे जाकर शौच कर रही बेटी के डूबने पर उसे बचाने के लिए मां ने भी छलांग लगा दी। पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया है। घटना के बाद परिवार में कोहराम है।

शुक्रवार को घसियारा मंडी निवासी 30 वर्षीय कंचन सक्सेना पत्नी संजय सक्सेना अपनी बड़ी बेटी सात वर्षीय दिव्यांशी और छोटी बेटी सांची के साथ दोपहर डेढ़ बजे अपने पति की दर्जी की दुकान पर पहुंची। यहां कंचन ने छोटी बेटी सांची को पास के दुकान में चाट खाने भेज दिया। जबकि खुद की तबीयत खराब होने की बात कह अपने पति संजू से दवाई लेने जाने की बात कही और बड़ी बेटी दिव्यांशी के संग बाजार की ओर निकल गई।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

कुछ देर में दोनों मां बेटी मस्जिद मार्ग से बैराज की ओर आ गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि दिव्यांशी शौच के लिए नदी के किनारे गई तो उसका पांव फिसल गया और वो पानी में डूबने लगी। यह देख बिना देर किए बेटी को बचाने कंचन भी नदी में कूद गई। मगर तैरना नहीं आने के कारण दोनों मां बेटी की जान चली गई। कुछ दूरी पर गोताखोरों ने मां बेटी के शव बरामद किए। एकाएक घटी घटना से परिवार में कोहराम है। एसएसआई बची सिंह बिष्ट ने बताया कि मायके वालों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।