ऊधमसिंह नगर में फिर हत्या, घर से लौेटा पति तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी फंदे से लटका, मगर टूट गई रस्सी, फिर हुआ यह

286
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंहनगर जिले में फिर एक हत्या ने सनसनी मचा दी है। दहेज की खातिर ट्रांजिट कैंप, रुद्रपुर में पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में उसने भी पंखे से लटककर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन फंदा टूट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया है।

मूलरूप से ग्राम कमुआ थाना हफिसगंज बरेली और हाल आजाद नगर ट्रांजिट कैंप निवासी शिशुपाल सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। 2018 उसने पीलीभीत निवासी रिंकी के साथ विवाह किया था। बाद में वह पत्नी रिंकी और चार साल के पुत्र अरनब को लेकर ट्रांजिट कैंप के आजादनगर में किराए पर रहने लगा। बताया जा रहा है कि पांच अक्टूबर को शिशुपाल अपने घर कमुआ बरेली गया हुआ था। छह अक्टूबर को वह लौटा तो देर रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इस पर शिशुपाल ने पत्नी रिंकी का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने कमरे में लगे कुंडे में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन रस्सी टूट गई और शिशुपाल गिर गया और वह बेहोश हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

वहीं, मां की लाश के पास बैठा बच्चा अरनब रोता रहा। काफी देर तक उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो दरवाजा बंद था। दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने उसे तोड़ दिया। देखा शिशुपाल और रिंकी बेहोश पड़े थे। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ आपरेशन अनुषा बड़ोला, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा, एसआइ नीमा बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली और दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने रिंकी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

इधर, घटना का पता चलते ही रिंकी के पिता राम विलास अन्य स्वजनों के साथ पहुंचे और दामाद शिशुपाल पर पुत्री का दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि रिंकी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शिशुपाल ने आत्महत्या का प्रयास किया है। मृतका के शरीर में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। बताया कि हत्यारोपित पति से पुलिस पूछताछ कर रही है।