अरुणिता संग ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे पवनदीप राजन, भगवान केदार से लिया आशीष

472
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। टेलीविजन शो इंडियन आइडियल विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) व अरुणिता कांजीलाल ने पंचकेदार गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर में भगवान केदारनाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारियों से भेंटकर आशीर्वाद भी लिया। दोपहर को वह, चंपावत के लिए रवाना हो गए।

रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे इंडियन आइडल 2020-21 के विजेता व उत्तराखंड के चंपावत जिला निवासी पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और शो में साथ रही अरुणिता पंचकेदार गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान केदारनाथ, द्वितीय केदार मद्महेश्वर व अन्य देवी-देवताओं के दर्शन किए। मौके पर पुजारी गंगाधर लिंग से भगवान केदारनाथ की पूजा-अर्चना कराते हुए धार्मिक परंपराओं का निर्वहन किया। लगभग 15 मिनट पूजा-अर्चना करते हुए आराध्य का जलाभिषेक भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटकों को लेकर जा रही जिप्सी में लग गई आग, बड़ा हादसा टला

इसके उपरांत उन्होंने यात्राकाल में केदारनाथ में रहे मुख्य पुजारी बागेश लिंग से विशेष भेंट की। मंदिर के समालिया (भगवान का भोग बनाने वाले) संजय तिवारी ने बताया कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इस वर्ष सावन में केदारनाथ में प्रत्येक सोमवार को भगवान आशुतोष का जलाभिषेक व रुद्राभिषेक का संकल्प लिया था। साथ ही वह, स्वयं भी यात्राकाल में बाबा केदार के दर्शन को धाम पहुंचना चाहते थे लेकिन किन्हीं कारणों से नहीं पहुंच पाए। इस कारण उन्होंने अब, पंचकेदार शीतकालीन गद्दीस्थल पहुंचकर बाबा केदार की पूजा-अर्चना कर अपने संकल्प का निर्वहन किया। दोपहर बाद वे चंपावत के लिए रवाना हो गए थे।

शादी की फर्जी तस्वीर हो रही वायरल

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्टेंट रहे सिंगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली हो। इन तस्वीरों को लेकर दोनों का अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है। मगर सच्चाई यही है कि ये तस्वीरें पूरी तरह फर्जी हैं, जिन्हें फोटोशॉप की मदद से बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ धाम में तीर्थ पुरोहित, पंडा समाज और स्थानीय लोगों में आक्रोश, इस व्यवस्था से रोष

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  क्रेडिट कार्ड कंपनी के नाम पर करते थे कॉल, फिर लोगों को बनाते थे शिकार, ‌सरगना गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।