फिर शर्मशार हुए रिश्ते- क‌लयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

34
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां रायवाला थाना क्षेत्र में हवस के भूखे भेड़िये पिता ने अपनी ही 16 साल की बेटी को हवस का शिकार बना दिया। इस कार्य में पीड़िता की मां ने भी पति का साथ दिया। मामला तब खुला जब पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- मुख्यमंत्री ने लिया व्यवस्थाओं का फीडबैंक, जारी किए ये निर्देश

रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्ष की बेटी के साथ कुछ पड़ोसी लोग थाने आए। उन्होंने बताया कि इस बेटी के साथ उसका अपना सगा पिता लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़िता ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो मां ने पीड़िता को चुप कराते हुए अपने पति का साथ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दिलदलाने वाला हादसा- मकान में आग लगने से बुजुर्ग जिंदा जला

जिससे पीड़िता के पिता के हौसले बुलंद हो गए और वह अपनी काली करतूत को लगातार अंजाम देता रहा। पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। अब पुलिस पीड़िता के कलयुगी पिता को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है। यह मामला रायवाला थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। हर कोई बेटी के कलयुगी पिता और उसका साथ देने वाली मां को कोसता हुआ नजर आ रहा है।