खराब फॉर्म के बाद ऋषभ पंत की फिफ्टी, रोहित शर्मा ने मांगी माफी !

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया टी-20 सीरीज के बाद वनडे के चैलेंज के लिए तैयार है। पहला वनडे गुरुवार को गुयाना में खेला जाएगा। अंतिम टी-20 में 65 रनों की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत पर सभी की नजर रहेगी। पहले दो टी-20 में पंत के रन नहीं बने लेकिन तीसरे टी-20 में उन्होंने कसर पूरी कर ली।

पंत की फिफ्टी ने उनके अलावा टीम इंडिया का भी मनोबल बढ़ाया। 21 वर्षीय पंत पर पूरे देश की नजर रहती है। खुद विराट कोहली कह चुके हैं कि पंत को वक्त देने की जरूरत है। वो टीम के भविष्य हैं और जरूर कुछ बढ़ा करेंगे।

तीसरे टी-20 के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। दरअसल मैच के बाद रोहित शर्मा ने बीसीसीआई टीवी पर ऋषभ पंत का इंटरव्यू लिया।

इस दौरान रोहित शर्मा ने उन्हें ऋषभ संत कह दिया। रोहित को तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अगले ही पल उनसे माफी मांगी। रोहित की इस बात पर पंत भी मुस्कुराते हुए नजर आए।

ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा से बातचीत करते हुए कहा, ‘मुझे ये पारी खेलने के बाद अच्छा लगा। मैं रन नहीं बना पाने से निराश हो रहा था। लेकिन मैंने अपनी प्रोसेस पर ध्यान दिया और मुझे अच्छे नतीजे मिले।’ पंत ने ये भी कहा कि पूरी टीम सपोर्ट करती है यह चीज उन्हें हर वक्त सकारात्मक दिशा की ओर ले जाती है।

ऋषभ पंत ने रोहित ने कहा कि रन नहीं बनते हैं तो बुरा लगता है लेकिन आप बैठ नहीं सकते हैं। खराब फॉर्म से आपकों खुद ही निकलना होगा। मैं अच्छे प्रदर्शन के लिए कुछ अलग सोचता हूं। कई बार ऐसा होता है कि मैं सही फैसले लेने के बावजूद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता हूं।

क्रिकेट में ऐसा होता रहता है।’ पंत ने आगे कहा कि वो जब विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनका ध्यान बड़ी साझेदारी करने पर था। हम मैच को आखिरी ओवर में ले जाने की सोच रहे थे क्योंकि आखिरी 7-8 ओवरों में रन रेट बढ़ाया जा सकता था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*