दुःखद- बोलेरो खाई में गिरी, दो लोगों की हुई मौत

69
खबर शेयर करें -

रुद्रप्रयाग। गढ़वाल मंडल में हादसे की खबर है। रुद्रप्रयाग जिले में शिव नंदी क्षेत्र के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में पिथौरागढ़ जिले के दो लोगों की मौत हो गई। एसडीआरएफ ने रात में मौके पर पहुंच कर दो शव बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक 19 मार्च 2024 को देर रात्रि आपदा कण्ट्रोल रूम, रुद्रप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि शिव नंदी के पास एक वाहन खाई में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर एसडीआरएफ टीम निरीक्षक कर्ण सिंह के नेतृत्व में आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
वाहन बोलेरो कैम्पर यूके 02सीए- 0826 था, जिसमे दो व्यक्ति सवार थे जोकि लगभग 700 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। दोनों सवारों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉  विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कांग्रेस को बताया देश की समस्या

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए 01 शव को बरामद कर वैकल्पिक मार्ग से होते हुऐ मुख्य मार्ग तक लाया गया जबकि दूसरे व्यक्ति का शव वाहन के नीचे दबा हुआ था। एसडीआरएफ टीम द्वारा देर रात्रि तक कड़ी मशक्कत करते हुए वाहन को काटकर दूसरे व्यक्ति के शव को निकालकर मुख्य मार्ग तक लाया गया व जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।
मृतकों की पहचान दरपान सिंह उम्र 53 वर्ष पुत्र भीम सिंह, गंगा सिंह उम्र 31 वर्ष पुत्र अमर सिंह
निवासी ग्राम जर्थी होकारा जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई।