महिला से दुराचार कर बना ली वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मजबूर करता रहा आरोपी

55
खबर शेयर करें -

देहरादून। यहां महिला से हैवानियत का मामला प्रकाश में आया है। पहले तो आरोपी ने कमरे में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सात महीने तक रेप करता रहा। आरोपी के खिलाफ चकराता राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पीड़िता के परिजन डीएम सोनिका और एसएसपी अजय सिंह से मिले। इसके बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच सिविल पुलिस से कराने के निर्देश दिए हैं। ताकि, तेजी से कार्रवाई हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- प्रशासकों का कार्यकाल बढ़ाने की योजना, खोजा जा रहा ये रास्ता

पीड़िता ने केस दर्ज कराते हुए कहा कि मुकेश खन्ना निवासी रंगियो खेड़ा साबड़ा चकराता से उसकी जान पहचान थी। पीड़िता हरबर्टपुर क्षेत्र में किराये में कमरे में रहती है। आरोपी सात महीने पहले उसके कमरे में आया। आरोप है कि वहां उससे दुष्कर्म किया और इसकी अश्लील वीडियो बना ली।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आंगन में बच्चे पर झपटा गुलदार, कुछ न कर सकी बेबस मां, शव बरामद

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सात महीने से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था। पीड़िता बीते छह अप्रैल को अपने गांव गई थी। आरोपी इस दौरान भी उसके घर पहुंचा। आरोप है कि वहां शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी की यह हरकत गांव के लोगों ने देख ली।

पीड़िता ने इसे लेकर बीते 10 अप्रैल को चकराता तहसील की राजस्व चौकी में तहरीर दी। जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि दुष्कर्म के इस मामले की जांच सिविल पुलिस करेगी। इसके निर्देश जारी किए गए हैं। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सकती है।