रोडवेज बस में सवार हुआ मुर्गा, कंडक्टर ने काटा टिकट तो हो गया बवाल

644
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। तेलंगाना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकार लोग हैरान हैं और मजे भी ले रहे हैं। दरअसल यहां एक बस कंडक्टर ने मुर्गे (rooster in roadways bus) का टिकट बना दिया। इस रोचक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस में मुर्गे का भी टिकट काटा गया और सफर शुरू करने से पहले मुर्गे के मालिक से 30 रुपये लिए गए। यह हैरान करने वाली घटना करीमनगर जिले की है। दरअसल यहां एक यात्री अपने साथ मुर्गे (rooster in roadways bus) को लेकर यात्रा कर रहा था। इस दौरान जब बस कंडक्टर की नजर मुर्गे पर पड़ी तो उसने उसका भी किराया मांग लिया। बताया जा रहा है कि बस में सफर करते समय यह व्यक्ति मुर्गे को छिपाकर लेकर जा रहा था। बीच रास्ते में जब कंडक्टर को इस बात का पता चला तो वह मुर्गे (rooster in roadways bus) का किराया भी मांगने लगा। किराये को लेकर कंडक्टर और मुर्गा ले जा रहे यात्री के बीच बहस होने लगी। यात्री पैसा देने को तैयार नहीं था और कंडक्टर की दलील थी कि बस में सभी जीवित लोगों का किराया लगेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, इतनी मापी गई तीव्रता

मुर्गे (rooster in roadways bus) के किराये को लेकर यात्री और कंडक्टर में काफी देर तक बहस चली और बस कंडक्टर किराया लेकर ही माना। लेकिन अब इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है। इस पूरे मामले पर तेलंगाना राज्य परिवहन की दलील है कि मुसाफिर को मुर्गे के साथ नीचे उतरना चाहिए। क्योंकि बस में जानवरों को लेकर जाने की अनुमति नहीं है। बहरहाल, अधिकारियों ने कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है और उससे स्पष्टीकरण भी मांगा है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- यमुनोत्री मार्ग में दो यात्रियों की हार्ट अटैक से मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।