पिथौरागढ़ में मिली युवती की अधजली लाश का खुला राज, पति ने खौफनाक तरीके से ली जान, सामने आई ये वजह

457
# tried to burn alive by pouring petrol
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ के चैंसर में मिली युवती की अधजली लाश (half burnt corpse of the girl in Pithoragarh) का राज पुलिस ने बेनकाब कर दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि युवती शादीशुदा थी। उसके पति ने ही उसे मारकर उसके शव को जला दिया था।

शव की पहचान 22 वर्षीय आनंदी के रूप में हुई। उसका ससुराल चंडाक के छेड़ा में है। बताया जा रहा है कि ससुराल में अनबन होने के कारण वह तीन महीने से अपनी मां सुनीता देवी के साथ रियासी गांव स्थित मायके में रह रही थी। उसकी तीन साल की बेटी अराध्या भी है। आनंदी की मां सुनीता देवी ने अपने दामाद किशन कुमार पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने किशन कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  संपत्ति के लालच में सौतेली मां ने कर दिया मासूम बेटी का कत्ल, गिरफ्तार

पुलिस को मृतक की मां सुनीता देवी ने बताया कि उसकी बेटी आनंदी का विवाह पांच वर्ष पूर्व छेड़ा गांव निवासी किशन कुमार के साथ हुआ था। उनका आरोप है कि शादी के बाद से ही किशन कुमार उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करने लगा था। पति के उत्पीड़न से परेशान होकर उसकी बेटी तीन माह से मायके में रह रही थी। आरोप है कि 20 जुलाई को दिन में किशन कुमार रियासी गांव आया और जबरन उनकी नातिन और बेटी को ले गया, उसने शाम को वापस भेजने की बात कही थी। जब वह सुबह तक घर नहीं आई तो किशन कुमार को फोन किया तो उसने बुधवार की शाम को ही आनंदी (half burnt corpse of the girl in Pithoragarh) को मायके भेजने की बात कही और खोज करने की बात कहने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

मामले के खुलासे के लिए एसपी लोकेश्वर सिंह ने सीओ महेश जोशी के नेतृत्व में कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस, जाजदेवल पुलिस, एसओजी, वड्डा चौकी पुलिस और सर्विलांस सेल टीम का गठन किया। पुलिस ने चैंसर, बिण, वड्डा आदि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।