उत्तराखंड में बच्चा, महिला और युवक तीन लोग नदी में डूबे, ऐसे घटी घटना…

233
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून : उत्तराखंड से बड़ी और अहम खबर आ रही है। यहां हरिद्वार जिले के रुड़की में कलियर उर्स में साबिर साहब की जियारत को अलीगढ़ से आए तीन जायरीन धनौरी में स्थित एक बरसाती नदी में डूब गए हैं। बच्चे व महिला का शव काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है। जबकि एक अभी लापता है। जिसकी तलाश की जा रही है।

जायरीन कलियर उर्स में आए जायरीन रविवार को धनौरी के समीप स्थित सोलानी के बावनदर्रे कुंड के समीप नहा रहे थे। तभी अचानक ही 10 वर्षीय अनस निवासी जंगलगढ़ी, अलीगढ़ नदी की गहराई की तरफ चला गया। यह देख पास ही में नहा रही उसी गांव की 19 वर्षीय रजनी पत्नी मुनीर उसे बचाने का प्रयास करने लगी, इसी बचाव के चक्कर मे वह भी डूब गई।

दोनों को डूबता देख आसपास नहा रहे जायरीन 40 वर्षीय खुर्शीद निवासी तेलपुरा, अमरोहा, उत्तर प्रदेश ने भी उन्हें बचाने का प्रयास किया, पर वह भी कुंड में डूब गया। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। नदी में नहा रहे लोग चिल्लाने लगे। कुछ ग्रामीणों व जल पुलिस के गोताखोरों ने वहां बचाव कार्य शुरू कर दिया। जिस पर महिला व बच्चे को निकाल लिया। तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। जबकि एक जायरीन लापता है जिसकी तलाश की जा रही है।