UP : ये क्या, वोट मांग रहे अखिलेश यादव ने बोले- समाजवादी पार्टी को न दें वोट

165
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मचे सियासी सियासी घमासान के बीच अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने ऐसे लोगों से समाजवादी पार्टी को वोट न देने की अपील की है, जो कानून-व्यवस्था को तोड़ते हैं। बरेली में एक प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी तरह का भेदभाव नहीं करेगी। कानून-व्यवस्था को लेकर जो सवाल खड़े होते हैं, वह भाजपा का प्रचार है। अखिलेश ने वादा किया कि पुरानी पेंशन उसी तरीके से बहाल होगी, जिस तरह से कर्मचारी चाहते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैं यह कहना चाहता हूं कि जिन लोगों को कानून तोड़ना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट न दें। साथ ही साथ यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आप किसी भी पुलिस अधिकारी से या जो पुलिस विभाग को ठीक से समझता है वह जानता है कि उत्तर प्रदेश के लिए सबसे बड़ा बदलाव डायल 100, वो किया था समाजवादी सरकार ने। अभी 15-20 मिनट में गाड़ी पहुंचती है। हम इसकी संख्या बढ़ाएंगे।’

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- वनाग्नि रोकने में वन विभाग को पूर्ण सहयोग करें जिलाधिकारी

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग के बाद परिणाम 10 मार्च को नहीं 10 फरवरी को ही आ गया है। प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। किसान, नौजवान, हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है। डबल इंजन की सरकार ने भ्रष्टाचार को डबल करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किल्लत-जिल्लत के अलावा कुछ नहीं दिया। जिनके परिवार नहीं वो परिवार वालो का दर्द नहीं समझ सकते।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।