उत्तराखंड : कुमाऊं की इस सीट पर दो अप्रैल को आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, यह है चुनावी प्लान…

898
खबर शेयर करें -

 

newsjunction24.com

देहरादून : लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के समर्थन में भाजपा कहीं अधिक जोर लगाने जा रही है। पार्टी के सुपरस्टार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड दौरा फाइनल हो गया है। वह ऊधम सिंह नगर-नैनीताल लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट के समर्थन में रोड शो तथा जनसभा करने रुद्रपुर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम मिलते ही भाजपा पदाधिकारी त्यारियो में जुट गए हैं। उत्तराखंड की पांचों सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा का संकल्प पत्र- युवा-नारी शक्ति, गरीब व किसान, विकसित भारत के चार स्तंभों पर फोकस

राजनीतिक क्षेत्रों में यह सर्वविदित है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड से विशेष लगाव रखते हैं। वह हर लोकसभा चुनाव में यहां जनसभा करने जरूर आते हैं। उसका असर यह होता है कि भाजपा बड़े अंतर से चुनाव जीतती है। इस वक्त राज्य की पांचों सीटों पर भाजपा का कब्जा था, भाजपा अपने इस दबदबे को बनाए रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है। इसके संकेत प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के फाइनल होने से मिल भी गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे में पलट गई यात्रियों से भरी बस, क्रैश बैरियर में जाकर अटकी

हालांकि भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह v अमित शाह जैसे अभी कई और बड़े नाम भी शामिल हैं। लेकिन अभी जगह से सर्वाधिक मांग मोदी की है।