मतदान को लेकर वॉकथॉन, मुख्य चुनाव आयुक्त ने दिखाई हरी झंडी

38
खबर शेयर करें -

देहरादून। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए  आमजन को मतदान के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से आज पुलिस लाइन से वॉकथॉन “वोट के लिए दौड़ें” का आयोजन किया गया। मुख्य चुनाव आयुक्त उत्तराखंड  वीआर पुरुषोत्तम ने हरी झंडी दिखाकर  वॉकथॉन को रवाना किया गया।

आमजन को मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए आयोजित की गई वॉकथॉन “वोट के लिए दौड़ें” प्रतियोगिता में समाज के हर वर्ग तथा आयु के लोगों द्वारा बढ़- चढ़कर प्रतिभाग किया गया, साथ ही वॉकथॉन के माध्यम से अपने मताधिकार का प्रयोग आवश्यक रूप से करते हुए एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देने का स्वस्थ संदेश लोगो के मध्य प्रसारित किया गया। प्रतियोगिता के दौरान मुख्य चुनाव आयुक्त ने  प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर रहे लोगों को निर्भीक एवं निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  पोती निकली दादी की हत्या की मास्टर माइंड, ब्लैकमेलिंग के चलते दोस्त ने घर में घुसकर की थी वारदात

वॉकथॉन “वोट के लिए दौड़ें” प्रतियोगिता के अन्तर्गत 02/05 कि0मी0 की दौड़ का आयोजन किया गया, जो पुलिस लाईन देहरादून से प्रारंभ होकर नेगी तिराहा – दामिनी चौक – आराघर टी जंक्शन – आराघर – द्वारिका स्टोर – निवास वेडिंग प्वाईंट – सिटी हार्ट हॉस्पिटल – मनोज क्लिनिक – एमकेपी चौक – ज्ञानन्दा स्कूल – रेस कोर्स चौक – पीएनबी बैंक – बन्नू स्कूल चौक होते हुए वापस पुलिस लाइन देहरादून में समाप्त हुई।