10 साल बड़ी पत्नी का साथियों से करा दिया अपहरण, फिर कार में आग लगाकर किया जिंदा जलाने का प्रयास। नैनीताल के युवक का खौफनाक दुस्साहस

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

खुद से दस साल बड़ी पत्नी का अपहरण का ड्रामा रच पति ने साथियों के साथ मिलकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके दो अन्य साथियों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है।
शुक्रवार को आरटीसी के माध्यम से बहरी पुलिस को सूचना मिली की। नैनीताल रोड पर एक ढाबे से कार सवार कुछ लोगों ने एक महिला का अपहरण कर लिया है। जिसके बाद आला अधिकारियों के संज्ञान में आते ही सीओपीडी समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई जहां पर नैनीताल निवासी शुभम लोहित ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी पत्नी शिवांगी का अपहरण कर नैनीताल की तरफ ले गए हैं। जिसके बाद पुलिस बल ने बहेड़ी के ही आम डंडा गांव की सुनसान सड़क से गांव वालों की मदद करने पर अपहरण करने वाली कार को जलता बरामद कर लिया।

जलती कार से पुलिस ने शिवांगी को घायल अवस्था में बाहर निकाल उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद मामला संदिग्ध लगने पर पति शुभम लोहित से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उसकी पत्नी शिवांगी उम्र में 10 साल बड़ी है। जिसके कारण घर में लड़ाई झगड़ा होता था। जिसके कारण ही आरोपी पति शुभम लोहित ने अपने साथियों के साथ पत्नी शिवांगी का अपहरण कर उसे जिंदा जलाने की योजना बनाई थी। जिसने बहेड़ी थाना क्षेत्र में ही पत्नी शिवांगी को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और वह बेहोश हो गई थी।

हादसे में जली कार।

इसके बाद आरोपी पति 2 साल के बच्चे को लेकर ढाबे पर उतर गया। इसी दौरान आगे मोटरसाइकिल पर खड़े उसके साथ ही प्रशांत व शशांक ने कार को दौड़ा दिया। पुलिस ने आरोपी पति शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके साथी प्रशांत व शशांक फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*