सोती रही पुलिस और पिकेट से 200 मीटर दूरी पर लुट गए 14 लाख के जेवर, बरेली के इस मोहल्ले की है घटना….

साहूकारा में बदमाश सराफ की दुकान से चौदह लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर लूट कर बुलेरो से फरार हो गए। जब बदमाश भागने लगे तो सराफ के भाई ने बंदूक से गोली भी चलाई। बिना नकाब लगाए बदमाशों ने पुलिस पिकेट से दो सौ मीटर की दूरी पर वारदात कर डाली और पिकेट पुलिस गायब थी। गोली की आवाज के बाद हलचल मची, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा।
अधिवक्ता कौशल किशोर अग्रवाल के बेटे अभिषेक अग्रवाल घर के बाहर ही सराफ की दुकान चलाते हैं। रविवार रात को दुकान और घर में ताला डालकर परिवार के साथ सोए थे। सोमवार सुबह चार बजकर चालीस मिनट पर सफेद रंग की बुलेरो जीप से बदमाश आए थे। बदमाशों ने दुकान की कुंडी में रस्सी बांधकर बुलेरो से बांधकर उखाड़ ली। दुकान के अंदर बदमाशों ने तीन दराजों में रखा तीन ग्राम से अधिक सोना, दस किलो चांदी और दो लाख रुपये की नगदी लूट ली।
दुकान में खटपट की आवाज सुनकर परिवार जाग गया। खिड़की से बदमाशों को देखकर शोर मचाया। जिससे के बाद बदमाशों ने अलमारी और शो केस में लगे जेवर छोड़कर भागने लगे। कौशल किशोर के बेटे चीनू अग्रवाल ने लाइसेंसी बंदूक लेकर बाहर आना चाहा, लेकिन बाहर से कुंडी बंद थी। किसी तरह परिवार बाहर आया और चीनू ने भाग रहे बदमाशों की बुलेरो पर दो गोली चलाईं। घटनास्थल से दो सौ मीटर पर पुलिस रहती है, लेकिन चार बजे वहां तैनात पुलिसकर्मी नहीं थे। जिसका फायदा बदमाशों को मिला। एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी देहात सतीश कुमार फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दुकान से छह फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। फरीदपुर में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.