कमलेश की पत्नी ने संभाली हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी ने शनिवार को पति की जगह पर पद ग्रहण कर लिया। अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने कहा कि पति के सपनों को वह पूरा करेंगी। उन्होंने नाराजगी जताते हुए यह भी कहा कि सरकार ने आर्थिक मदद के रूप में 15 लाख और आवास देकर हमारा अपमान किया है। हम इससे आहत हैं।
किरन तिवारी ने कहा कि कमलेश तिवारी काफी समय से उन्मादियों के निशाने पर थे। इस बात की जानकारी सरकार और प्रशासन को थी। इसके बाद भी साजिश के तहत उनकी सुरक्षा हटा ली गई, जबकि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं। किरन ने कहा कि उनके पति की हत्या में अशफाक और मोइनुद्दीन तो केवल मोहरा भर हैं। साजिश में 50 से अधिक लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कमलेश की तरह ही उनके परिवार और पार्टी के नेताओं को धमकियां मिल रहीं हैं। इसके बाद भी सरकार की तरफ से सुरक्षा नहीं दी गई है।

हिन्दू हित की रक्षा करती रहूंगी
कमलेश के जाने से उनका मिशन अधूरा नहीं रहेगा। मैं और पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम सांस तक हिन्दू हितों की रक्षा के लिये संघर्ष करते रहेंगे। किरन ने कहा कि उनकी पार्टी भविष्य में प्रत्याशी भी उतारेगी। राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि अखलाक हत्याकांड में पिछली सरकार ने 50 लाख रुपये दिये थे। फिर क्या वजह रही कि कमलेश और उनके परिवार को केवल 15 लाख रुपये दिए गए। राजेश की बात का किरन ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना बीजेपी के किसी नेता के साथ होती थी तो क्या तब भी सरकार का यही रवैया रहता। उन्होंने सुरक्षा की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*