लड़कों से हंसकर बात करती थी 11 साल की बेटी, मां-बाप ने नहर में डुबोकर मार डाला

254
# parents drowned their daughter in canal and killed
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के मेरठ जिले में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। माता-पिता ने अपने 11 साल की मासूम बच्ची को जिंदा नहर में धक्का देकर उसकी जान ले ली। पुलिस ने माता-पिता को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लड़कों से बात करने पर मां-बाप ने बेटी को मार डाला (parents drowned their daughter in canal and killed)।

घटना मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र की है, जहां बैंकों का रिकवरी एजेंट बबलू अपनी पत्नी के साथ गंगानगर में रहता हैं। उनकी 11 साल की बेटी चंचल भी उनके साथ रहती थी। लेकिन कुछ दिन पहले अचानक उन्होंने चंचल के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि चंचल को उसके मां-बाप खुद ही ले गए थे। सख्ती से पूछताछ के बाद मां-बाप पुलिस के आगे टूट गए, जिसके बाद उन्होंने खुद ही कबूल कर लिया कि उन्होंने अपनी बेटी की जान ले ली (parents drowned their daughter in canal and killed)।

यह भी पढ़ें 👉  नाकाम हुआ मंसूबा- एमडी परीक्षा में नकल कराते पांच गिरफ्तार, दो डॉक्टर भी शामिल, बनाया गया था ग्रुप

बबलू ने बताया कि उनकी 11 साल की बेटी बिगड़ गई थी। वह लड़कों से हंसकर बातें करती थी और गलत इशारे करती थी, जिसको लेकर कई बार समझाया भी गया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उन्होंने गंग नहर ले जाकर उसे जिंदा ही नहर में धक्का दे दिया। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने में मां-बाप दोनों ही शामिल थे। पुलिस अभी शव को बरामद नहीं कर सकी है।

एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि गंगा नहर क्षेत्र निवासी बबलू और उनकी पत्नी रूबी के द्वारा तहरीर दी गई थी कि उनकी बच्ची को बर्गर खिलाने लेकर गए थे, जहां से वह गायब हो गई। तहरीर के बाद जब इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो वह कहीं भी नजर नहीं आई। इसके बाद मां-बाप से अलग-अलग पूछताछ की गई तो दोनों के जवाब में विरोधाभास नजर आया। सख्ती से पूछने पर उन्होंने बताया कि 1 तारीख को उन्होंने अपनी बेटी को गंगा नहर में फेंक दिया। मृतका की लाश बरामद करने के लिए टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई- वन दरोगा को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ के बाद हड़ताल, आरोपी नर्सिंग ऑफिसर गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।