उफनाए गधेरे में डूबकर मौत, हल्द्वानी से लौट रहा था घर, टैक्सी से उतरते ही रुठ गई जिंदगी

158
# Death by drowning in a booming river
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। पहाड़ों पर हो रही भारी बरसात के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के गाजा निवासी एक ग्रामीण हैड़ाखान-लूगड के पास पवास गदेरे के तेज बहाव में बह गया। घटनास्थल से काफी दूर ग्रामीण का शव बरामद किया गया (Death of a man by drowning in a booming river)।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों से जिले में हो रही भारी बरसात हो रही है, जिससे नदी-नाले उफान पर बह रहे हैं। वहीं ओखलकांडा ब्लॉक गांजा निवासी नरसिंह (52) हल्द्वानी से टैक्सी से अपने घर गांजा को जा रहा था। इस दौरान हैड़ाखान-लूगड के पास पवास गदेरे में अधिक पानी का बहाव होने के चलते टैक्सी चालक ने वाहन को गदेरे में नहीं उतारा। इस दौरान नरसिंह टैक्सी से उतरकर पैदल ही गदेरे को पार करने लगा, तभी अचानक गदेरे का पानी बढ़ गया। बताया जा रहा है कि लोगों ने उसको मना भी किया, लेकिन वह घर जल्दी जाने की बात कहकर गदेरे को पैदल ही पार करने लगाI ग्रामीण को बहता देख लोगों में चीख-पुकार मच गई (Death of a man by drowning in a booming river)।

सूचना के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना विधायक राम सिंह कैड़ा को दी, जिसके बाद विधायक की सूचना के बाद राजस्व पुलिस, जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से शव को बरामद कर लिया हैं। विधायक रामसिंह कैड़ा ने बताया कि हैड़ाखान मार्ग पर मलबा आ जाने के चलते रेस्क्यू टीम काफी देर बाद पहुंची, देर रात ग्रामीण का शव बरामद कर लिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।