नैनीताल जिले में 20 होटल और रिसॉर्ट सील, 2 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा, संचालकों में मचा हड़कंप

389
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। ऋषिकेश में अंकिता हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश के बाद प्रदेश भर में होटलो व रिसॉर्ट की जांच जारी है। इसी कड़ी में नैनीतताल जिले में होटल, रिसॉर्ट और होमस्टे में मिल रही अनियमितताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस प्रशासन ने करीब 38 होटलों का चालान किया है और 20 होटल और रिसॉर्ट को सीज करने की कार्रवाई की गई है।

जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की जांच में इन होटल और रिजॉर्ट में कई अनियमितताएं मिली हैं। कई के रजिस्ट्रेशन तक नहीं थे। डीएम के निर्देश पर रविवार देर रात तक हुई कार्रवाई में नैनीताल, रामनगर, भीमताल, कालाढूंगी में पुलिस व प्रशासन की टीम ने 38 से अधिक होटलों व रिसॉर्ट में छापेमारी की। पुलिस और जिला प्रशासन की कार्रवाई में 20 होटल और रिसॉर्ट को सील करने की कार्रवाई की गई है। करीब 2 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

जिला प्रशासन और पुलिस की इस कार्रवाई में जिले के होटल और रिसॉर्ट कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस की जांच में अधिकतर होटल और रिसॉर्ट नियम विरुद्ध चलाए जाने की पुष्टि हुई है। यहां तक कि बहुत से होटल में काम करने वाले कर्मचारियों का सत्यापन भी नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।