UKSSSC पेपर लीक मामले में 21 लोगों पर गैंगस्टर, सरगना व उसके एक साथी पर 25-25 हजार का इनाम

221
# (investigation against officers of the UKSSSC)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में गिरोह के सरगना सैयद सादिक मूसा, आरएमएस सॉल्यूशन लिमिटेड के मालिक राजेश चौहान और हाकम सिंह समेत 21 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है (gangster in UKSSSC paper leak case)। इनमें से सैयद मूसा और उसका एक साथी फरार है। इनकी तलाश में एसटीएफ लगातार दबिश दे रही है। गैंगस्टर के मुकदमे में अब तक गिरफ्तार हुए आरोपियों में से 19 लोग शामिल हैं।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से कराई गई स्नातक स्तरीय परीक्षा में पेपर लीक के संबंध में 22 जुलाई को रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से गिरफ्तारियों का दौर जारी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में कुल गिरफ्तार में से 19 और दो फरार आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट (gangster in UKSSSC paper leak case) के तहत कार्रवाई की गई है। रायपुर थाने में इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद
सरगना अभी फरार, 25 हजार का इनाम

पेपर लीक मामले में अब तक गिरोह का सरगना अंबेडकर नगर निवासी सैयद सादिक मूसा बताया जा रहा है। उसने केवल उत्तराखंड में ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और कई अन्य राज्यों में भी इस तरह की परीक्षाओं के पेपर लीक कराए हैं। उसका एक साथी योगेश्वर राव भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला से दुराचार कर बना ली वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मजबूर करता रहा आरोपी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।