हल्द्वानी से दिल्ली जा रही वाल्वो बस के साथ भीषण हादसा, चालक सीट सहित बस निकल सडक पर गिरा, यात्रियों का हुआ यह हाल

955
# accident with the Volvo bus
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी से दिल्ली के निकली उत्तराखंड परिवहन निगम की वाल्वो बस के साथ भीषण हादसा हो गया है (horrific accident with the Volvo bus going from Haldwani to Delhi)। इस हादसे में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जबकि परिचालक आैर 10 यात्रियों को भी चोटें आई हैं। यह दुर्घटना गाजियाबाद के नजदीक हुई, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और अन्य यात्रियों को दूसरी बस से दिल्ली रवाना किया गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड परिवहन निगम के काठगोदाम डिपो की बस uko4 pa 1520 रात 11 बजे हल्द्वानी से 34 यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हुई थी। तड़के करीब 4 बजे गाजियाबाद के नजदीक बस पहुंची ही थी कि लगातार हो रही बारिश और वाहन के आगे अचानक कुत्ते के आने से बस अन्यंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई (horrific accident with the Volvo bus going from Haldwani to Delhi)। टक्कर इतनी भीषण थी कि चालक के साइड की तरफ बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। और बस का चालक सुहैल सीट समेत बस से बाहर सड़क पर आ गया। उसे गम्भीर चोट आई है। उसके साथ ही परिचालक ओर 10 अन्य यात्रियों को भी चोट आई है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस और नेशनल हाईवे की टीम मौके पर पहुंची और घायलों और सभी यात्रियों को अन्य बस से रवाना किया। इधर कर्मचारियों संगठनों ने निगम प्रबंधन पर निशाना साधते हुऐ कहा कि वाल्वो बसो में चालको से बिना आराम दिए लगातार ड्यूटी कराई जा रही है, जिससे ऐसे हादसे लगातार हो रहे है और निगम प्रबंधन आंखें मूंदकर सो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल जिले की पोलिंग पार्टियां लौटी, कंट्रोल रूम सील

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।