पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या के बाद थाने पहुंचा और बोला मुझे गिरफ्तार कर लो, पुलिस भी रह गई सन्न

 

न्यूज जंक्शन 24, बुलंदशहर।

मैंने अपने पिता को मार दिया है, मुझे गिरफ्तार कर लो। नगर कोतवाली में पहुंचे युवक के इन शब्दों को सुनकर पुलिसकर्मी सन्न रह गए। जब उसकी कही बात की छानबीन की गई तो मामला सही निकला। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा स्थित बाल्मीकि बस्ती में एक युवक ने अपने पिता की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद ही कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर शाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

मोहल्ला देवीपुरा स्थित बाल्मीकि बस्ती में चंद्रपाल उर्फ राशी (50वर्ष) अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि चंद्रपाल शराब पीने का आदी था और एक बिजलीघर पर संविदा पर काम करता था। उसने नौकरी छोड़ दी थी, जिसके चलते घर में आर्थिक परेशानी के चलते कलह रहने लगी।
पुलिस के अनुसार रविवार रात को चंद्रपाल की अपने 20 वर्षीय पुत्र ऋतिक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपी पुत्र ऋतिक ने सिर में पत्थर से प्रहार कर उसको घायल कर दिया और पास ही पड़ा चाकू उठाकर गर्दन पर वार किया। इससे घायल चंद्रपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
घटना के बाद आरोपी पुत्र ऋतिक ने खुद ही कोतवाली पहुंचकर पिता की हत्या करने की जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया। नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*