मुम्बई में बिहार निवासी एक और एक्टर की मौत, हत्या का आरोप

196
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई।

मुजफ्फरपुर स्थित सिकंदरपुर नाला गली निवासी अभिनेता अक्षत उत्कर्ष (26) की मुंबई में मौत हो गई। रविवार रात अंधेरी स्थित गोकुलधाम सोसाइटी में किराये के फ्लैट में शव मिला। शव पंखे की कड़ी से गमछे से लटक रहा था। मुम्बई पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। मंगलवार को शव सिकंदरपुर स्थित आवास लाया गया। दोपहर में दाह-संस्कार किया गया।


पिता विजयंत कुमार ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इंकार किया है। उन्होंने आशंका जतायी है कि अक्षत की हत्या की गई है और आत्महत्या का रूप दिया गया है। उन्होंने फ्लैट में रहने वाली नोएडा की एक लड़की व अन्य पर आरोप लगाया है। मुम्बई पुलिस पर भी सहयोग नहीं करने का आरोप है। हालांकि मुजफ्फरपुर में परिजनों ने मंगलवार देर शाम तक इस संबंध में किसी भी पुलिस अधिकारी या स्थानीय थाने से संपर्क नहीं किया है। अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाने के सूरजन पकड़ी गांव के रहने वाले थे।

उधर मुंबई पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि उत्कर्ष फिल्म उद्योग में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे और शहर में रहने के लिए उन्हें अपने मित्रों से रुपये भी उधार लेने पड़े थे। पुलिस ने बताया कि वह दो साल पहले मुंबई आए थे और पिछले छह महीनों से अपनी महिला मित्र के साथ फ्लैट में रह रहे थे। अंबोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सोमेश्वर कामथे ने बताया कि आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

तीन को थी शूटिंग की तारीख

बताया है कि अक्षत उत्कर्ष 2018 से मुम्बई के अंधेरी में रहकर फिल्मों मे काम कर रहे रहे थे। तीन अक्टूबर से अगली भोजपुरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी। उसके पहले भी फिल्म और एलबम में सक्रिय थे।