spot_img

रुद्रपुर में एक और सनसनीखेज वारदात, कल्याणी नदी में उतराती मिली बोरे में बंद महिला की लाश

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर अपराधों का गढ़ बन चुका है। अब यहां एक और हत्या की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी और फिर उसके हाथ पैर बांधकर शव बोरे में रखकर उसे कल्याणी नदी में फेंक दिया।

मामला सोमवार शाम का है। पहाड़गंज और रम्पुरा के मध्य से बहने वाली कल्याणी नदी पर एक बोरे में महिला की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को नदी से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर भी बंधे थे। शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी, जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था। वह अबडीसीआरबी के जरिए राज्य के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों की पुलिस से भी गुमशुदा लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने मृतका का डीएनए सैंपल भी सुरक्षित रख लिया है।

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बताया कि मृतका की शिनाख्त के बाद हत्या के रहस्य से परदा उठ जाएगा। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि 72 घंटे बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। ऐसे में बाद में कोई लावारिस महिला के शव का वारिस बनकर आए तो उससे डीएनए का मिलान किया जाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!