रुद्रपुर में एक और सनसनीखेज वारदात, कल्याणी नदी में उतराती मिली बोरे में बंद महिला की लाश

182
#
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर अपराधों का गढ़ बन चुका है। अब यहां एक और हत्या की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी और फिर उसके हाथ पैर बांधकर शव बोरे में रखकर उसे कल्याणी नदी में फेंक दिया।

मामला सोमवार शाम का है। पहाड़गंज और रम्पुरा के मध्य से बहने वाली कल्याणी नदी पर एक बोरे में महिला की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को नदी से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर भी बंधे थे। शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी, जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था। वह अबडीसीआरबी के जरिए राज्य के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों की पुलिस से भी गुमशुदा लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने मृतका का डीएनए सैंपल भी सुरक्षित रख लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बताया कि मृतका की शिनाख्त के बाद हत्या के रहस्य से परदा उठ जाएगा। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि 72 घंटे बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। ऐसे में बाद में कोई लावारिस महिला के शव का वारिस बनकर आए तो उससे डीएनए का मिलान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।