spot_img

सुशांत सिंह फिर समीर और अब भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने गले लगाई मौत, फेसबुक पर यह बयां किया दर्द

एनजे, मुंबई : पहले सुशांत सिंह फिर समीर शर्मा और अब मुंबई के दहिसर इलाके में रह रही एक भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी करने से पहले अनुपमा ने फेसबुक लाइव के जरिये अपना दर्द बयां किया था। अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली थीं।
फिल्मी दुनिया का रुपहला पर्दा स्क्रीन पर देखने में जितना अच्छा लगता है, उससे कहीं अधिक खराब जिंदगी पर्दे के पीछे की है। सुशांत सिंह राजपूत, फिर टीवी कलाकार समीर शर्मा और अब अनुपमा की मौत ने यह सिद्ध कर दिया है। हैरान करने वाली बात यह है कि हर मौत अनसुलझी है।अनुपमा ने फेसबुक लाइव वीडियो में कहा था, ‘आप किसी पर विश्वास करके अगर उसे अपनी समस्याएं बताते हैं और कहते हैं कि आपके मन में खुदकुशी का विचार आ रहा है तो वह तत्काल आपको दूर रहने के लिए कह देगा। चाहे वह कितना ही करीबी हो। वह दोस्त चाहे लड़का हो या लड़की, आपकी मौत के बाद किसी लफड़े में नहीं फंसना चाहेगा। इसलिए, आप किसी से अपनी समस्या साझा न करें, किसी को अपना दोस्त न समझें।Ó वीडियो के अनुसार, ‘आप वैसा बनें जिस पर हर कोई विश्वास करे, लेकिन आप किसी पर विश्वास न करें। मैंने अपनी जिंदगी के अनुभवों से सीखा है। यहां लोग बहुत स्वार्थी हैं, आपकी परवाह नहीं करते।Ó पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।
सुसाइड नोट के अनुसार अनुपमा ने मलाड की विजडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। आरोप है कि दिसंबर, 2019 में परिपक्वता के बाद भी कंपनी राशि नहीं लौटा रही थी। बताते हैं कि अनुपमा ने सुसाइड नोट में किसी मनीष झा का नाम लिया है, जो लॉकडाउन के दौरान उनकी बाइक ले गया था और वापस नहीं की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!