प्रेमिका ने मुंह मोड़ा तो अफसर ने वापस मांग लिया तोहफा, महिला ने लगा दिया दुष्कर्म का आरोप। लव स्टोरी में नया मोड़

170
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

सेना अफसर की लव स्टोरी में अब नया मोड़ आ गया है। घर लेने के लीगल नोटिस से गुस्साई उनकी प्रेमिका ने सेना के अफसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। प्रेमिका ने बारादरी पुलिस को तहरीर सौंपकर अपने प्रेमी सैन्य अफसर पर कार्रवाई की मांग की। इसके लिए उसने थाने में तीन बार तहरीर भी लिखी लेकिन तीनों बार रोते हुए तहरीर फाड़ दी।

50 वर्षीय आर्मी अफसर ने सेना से वीआरएस ले लिया। इन दिनों वे सहारनपुर में जिला सैनिक कल्याण बोर्ड में हैं। दस साल पहले बरेली जाट रेजिमेंट सेंटर में तैनाती के दौरान उनके बदायूं की 35 वर्षीय युवती के साथ प्रेम संबंध हो गए। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। इसी दौरान प्रेमिका ने सैन्य अधिकारी से मकान खरीदने की मांग कर दी। प्रेम पर भरोसा करके उन्होंने प्रेमिका के लिए सेटेलाइट बस अड्डे के पास युवती के लिए मकान खरीदकर दे दिया। वह इसी मकान में रहने लगी। इससे पहले बात आगे बढ़ती सैन्य अफसर ने वीआरएस ले लिया। वह सहारनपुर चले गये। कोरोना और लाकडाउन में 11 माह तक जब फौजी नहीं आये तो युवती ने एक डॉक्टर से प्रेम संबंध बना लिए। युवती की बेवफाई का राज एक दोस्त ने सेना अफसर को बता दिया। प्यार में मिले धोखे से फौजी अफसर ने सहारनपुर कोर्ट से प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने की नियत से युवक पर चला दी गोली, बचने पर मारपीट, पांच गिरफ्तार

प्रेमिका बोली-प्यार किया, शारीरिक संबंध बनाये, अब दे रहे धोखा

प्रेमिका ने फौजी अफसर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। कहा कि कर्नल ने उससे प्यार किया। शारीरिक संबंध बनाये। कई बार गर्भपात कराया लेकिन शादी नहीं की तब उसने सेना अफसर पर शादी का दबाव बनाया। इससे वह मुकर गए। युवती ने सेना अफसर पर धोखा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर बारादरी शितांशु शर्मा ने बताया कि युवती थाने आई थी, लेकिन तहरीर नहीं दी।