रंजिश में युवक की हत्या का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

60
खबर शेयर करें -

देहरादून। जानलेवा हमले के आरोपी अभियुक्त को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने आपसी रंजिश में युवक के सर पर लोहे के सरिया से वार कर हत्या का प्रयास किया था। अभियुक्त पूर्व में भी मारपीट तथा दुष्कर्म के अभियोग में जेल जा चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 5 अप्रैल को रमेश पंवार पुत्र पुष्कर सिंह पंवार निवासी सोरना पो. डोभरी थाना सहसपुर देहरादून के द्वारा थाना सहसपुर पर एक लिखित तहरीर दी गई की 4 अप्रैल को रुद्रपुर स्थित डिमरी की दुकान पर विपक्षी गण अनिल पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर, थाना सहसपुर, देहरादून, सुनील पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून व दुर्गा देवी पत्नी गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून के द्वारा उसकी हत्या करने के इरादे से उनके सिर पर लोहे के सरिया से वार किया गया तथा स्थानीय लोगो के द्वारा बीच बचाव करने के बाद विपक्षी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में मिला युवक का सड़ा-गला शव, नौ दिनों से था लापता

तहरीर के आधार पर थाना सहसपुर पुलिस ने मुकदमा अपराध सख्या 110/2024 धारा 307/506 भादवि बनाम अनिल आदि पंजीकृत कर लिया। विवेचना के दौरान आज थाना सहसपुर पुलिस द्वारा उक्त मुकदमे मे नामजद मुख्य अभियुक्त अनिल पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून उम्र 27 वर्ष को बरौटीवाला से गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया। थाना सहसपुर पुलिस के अनुसार अभियुक्त एक आदतन अपराधी है जो पूर्व में मारपीट तथा बलात्कार के अभियोग में भी जेल जा चुका है।