हल्द्वानी-रूद्रपुर मार्ग में हुई दुर्घटना में घायल युवती की मौत

432
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। रामपुर रोड में हुई कार हादसे के मामले में दुःखद खबर सामने आ रही है। इस मामले में घायल युवती ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। जबकि हादसे के दिन युवती के माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बता दें कि वार्ड पांच खेड़ा रुद्रपुर निवासी 50 वर्षीय जहूर अहमद पुत्र हबीब स्क्रैप का कारोबार करते थे। गुरुवार को वह अपनी पत्नी 48 वर्षीय राशिदा और 24 वर्षीय बेटी निदा के साथ घर से नैनीताल में रहने वाले अपने भाई के घर जा रहे थे। रामपुर रोड टांडा एसमोड़ से आगे उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई जिससे कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  द्वितीय केदार भगवान श्री मदमहेश्वर के कपाट विधि-विधान के साथ खुले

क्षेत्र में गश्त कर रहे टीपी नगर चौकी पुलिस के सिपाहियां ने जहूर, राशिदा और निदा को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाला और लोनिवि के अधिशासी अभियंता के वाहन से तीनों को एसटीएच ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने जहूर और उनकी पत्नी राशिदा को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी की हालत को नाजुक देखते हुए आईसीयू में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नाकाम हुआ मंसूबा- एमडी परीक्षा में नकल कराते पांच गिरफ्तार, दो डॉक्टर भी शामिल, बनाया गया था ग्रुप

इधर हालत में सुधार नहीं हुआ तो निदा को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार को निदा ने भी दम तोड़ दिया। निदा की मौत की खबर मिलने पर सीओ नितिन लोहनी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मृतक का पचनामा भरकर शव पीएम के लिए भेजा गया। सीओ ने शोक संतप्त परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।