Bareilly airport update-18 रुपये सस्ता हुआ बरेली से दिल्ली का हवाई सफर, अब इतने रुपये में बुक होंगी सीट

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। बरेली से दिल्ली व दिल्ली से बरेली फ्लाइट के बेस किराये में 18 रुपये की कटौती की गई है। अब तक 1954 रुपये का टिकट था जो घटकर 1936 रुपये हो गया है। नया किराया 2 अप्रैल से लागू कर दिया जाएगा। एलायंस एयर की वेबसाइट पर किराया अपडेट भी हो गया है।

एलायंस एयर ने यात्रियों की मांग पर कुछ दिन पहले समर शेड्यूल जारी किया था। जिसके तहत 28 मार्च से फ्लाइट के समय में बदलाव किया गया था। अब दोपहर दो बजे से बरेली से दिल्ली फ्लाइट जा रही है जो अपराह्न तीन बजे दिल्ली पहुंच रही है। दिल्ली में फ्लाइट साढ़े 12 बजे बरेली के लिए उड़ान भरती है जो दोपहर डेढ़ बजे लैंड करती है।

एलायंस एयर ने फ्लाइट के दिनों में भी परिवर्तन किया था। जिसके तहत फ्लाइट सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित हो रही है। पूर्व में शनिवार को फ्लाइट का संचालन होता था जिसको बदलकर सोमवार को फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है। बता दें कि बरेली एयरपोर्ट से फ्लाइट के शुभारंभ के बाद से 65 से 70 यात्री रोजाना सफर कर रहे हैं। इससे एलायंस एयर के अधिकारी उत्साहित हैं। सप्ताह में अभी चार दिन ही फ्लाइट का संचालन हो रहा है। बताया जा रहा है कि यात्रियों की संख्या और मांग के बाद सप्ताह में छह दिन फ्लाइट के संचालन पर विचार किया जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*