spot_img

दंपती के संबंधों के बीच आई इमाम की दाढ़ी, बीवी बोली- इसे कटवाओ वरना रिश्ता खत्म

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दंपती के बीच विवाद का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना इलाके के अंतर्गत मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही पत्नी उसकी दाढ़ी (beard of imam ) कटाने की जिद कर रही है, इमाम ने दाढ़ी (beard of imam) कटाने से मना कर दिया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित पेश इमाम जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना ने बताया कि उसका निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर से एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था। वह बार-बार दाढ़ी कटवाने की जिद करती थी। इमाम का आरोप है कि पत्नी ने दाढ़ी (beard of imam) रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। इमाम ये भी आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है और उसे बिना दाढ़ी वाला पति (beard of imam) चाहिए था।

पीड़ित एक मस्जिद का पेश इमाम है। उसका कहना है कि उसने पत्नी को धार्मिक काम का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया, मगर वह नहीं मानी और षडयंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

पीड़ित इमाम ने कहा कि उसकी पत्नी उसका और परिवार का मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है। इससे उसके धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है। पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर लौटना पड़ा।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles