भारत में अपना परफ्यूम लांच करने भारत आई विदेश की ये खूबसूरत अभिनेत्री

857
Paris Hilton
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। अमेरिकी मॉडल एवं अभिनेत्री पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) बुधवार को दो दिवसीय यात्रा पर Mumbai मुंबई पहुंचीं और वह यहां अपना नया परफ्यूम (perfume) लॉन्च करेंगी। काला ट्रैक सूट और काली टोपी पहने मुंबई हवाई अड्डे पर उतरीं हिल्टन (Paris Hilton) ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। हिल्टन की मेजबानी शीर्ष सौंदर्य प्रसाधन कंपनी बैकारोज कर रही है। हिल्टन फीनिक्स फैलेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान अपना नया परफ्यूम रूबी रश Roobi Rush लॉन्च करेंगी।

आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे किये

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। आलिया भट्ट ने अपने सिने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हुयी थी। आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की है। आलिया ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, आज 10 साल हो गए और मैं हर एक दिन के लिए बहुत आभारी हूं। मैं और बेहतर बनने का वादा करती हूं। खूब सपने देखो और मेहनत करो..इस मैजिक के लिए धन्यवाद..प्यार प्यार और सिर्फ प्यार।

वरुण धवन-कृति सैनन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन की आने वाली फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म भेड़िया में वरुण धवन और कृति सैनन ने मुख्य भूमिका निभायी है।भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है। फिल्म भेड़िया के निर्माता दिनेश विजान हैं। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।