भाभी ने धारदार हथियार से काट दिया देवर का प्राइवेट पार्ट, अपने हाथ की नसें भी काटीं

255
# UP tourists attacked on local people in Mussoorie
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां नवादा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घरेलू विवाद के बाद भाभी ने अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला (Bhabhi Cut private part)। इससे वजह से देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था। वहीं, घायल को इलाज के लिए तत्काल बिल्लौर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद महिला (Bhabhi Cut private part) ने चाकू से अपने हाथों की नसें भी काट लीं। फिर परिजनों ने उसे भी इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बिल्हौर थाना पुलिस को इस मामले में अभी तक किसी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

यह पूरा मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र बदन नवादा गांव का है। दरअसल रुबीना अपने पति जानू के साथ रहती है और उसका देवर सोनू भी साथ में ही रहता है। जानकारी के अनुसार, रुबीना का पति दिमागी रूप से कमजोर है। इस कारण उसके अपने देवर से अवैध संबंध (Bhabhi Cut private part) बन गए। मगर बीते रोज भाभी और देवर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से देवर के प्राइवेट पार्ट (Bhabhi Cut private part)  पर हमला कर दिया। इसमें उसका देवर सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं, बाद में इस घटना से आहत महिला ने भी अपने हाथों की नस काट ली।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

इस मामले को लेकर बिल्हौर थाने के एसएसआई विमल प्रकाश वैगा ने कहा कि दोनों को उपचार हेतु भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर एक्‍शन लिया जाएगा। साथ ही बताया कि दोनों जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।