युवती की हत्या मामले में आई बड़ी अपडेट, दरोगा की बेटी निकली मृतका

38
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून के रायवाला थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। मृतका युवती देहरादून कोतवाली में तैनात दरोगा की पुत्री बताई जा रही है। उसकी हत्या गला रेतकर की गई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्या करने वाले युवक ने हत्या के बाद स्वयं भी चीला नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है। बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार आरती रविवार की शाम ऋषिकेश स्थित अपने परिवार वालों को एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह नहीं लौटी। आज सुबह छिद्दरवाला तीन पानी फ्लावर पुलिया के नीचे आरती का खून से सना शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर भीड़ पर रहे फोकस, श्रद्धालुओं की क्षमता का रखें ध्यानः एडीजी

मृतक युवती की पहचान आरती डबराल के रूप में हुई है, जबकि हत्या कर खुदकुशी करने वाले युवक की शिनाख्त शैलेंद्र भट्ट के रूप में की गई हैं। आरती के पिता शिव प्रसाद डबराल कोतवाली देहरादून में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। उनका परिवार ऋषिकेश में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  द्वितीय केदार भगवान श्री मदमहेश्वर के कपाट विधि-विधान के साथ खुले

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरती की हत्या करने के बाद की हत्या करने के बाद हत्यारोपी शैलेंद्र भट्ट ने अपने दोस्त को बताया कि उसके हाथ से मर्डर हो गया है और अब वह खुद भी चीला नहर में आत्महत्या करने जा रहा है। हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है।