गोवंश की हत्या का खुलासा- स्थानीय व्यक्ति समेत चार आरोपी गिरफ्तार

21
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं में गोवंश की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना अल्मोड़ा जिले के भतरौंजखान क्षेत्र की है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी अल्मोड़ा, रामपुर और ऊधमसिंह नगर के रहने वाले हैं। आरोपियों से हथियार और पिकअप वाहन भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- मुख्यमंत्री ने लिया व्यवस्थाओं का फीडबैंक, जारी किए ये निर्देश

सोमवार को एसएसपी देवेंद्र पींचा ने गोवंश की हत्या मामले का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि 3 मई को भतरौंजखान के रिची-मोहनरी रोड पर गोवंश के अवशेष मिले थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ विमल प्रसाद के नेतृत्व में टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। तीन टीमों ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  दिलदलाने वाला हादसा- मकान में आग लगने से बुजुर्ग जिंदा जला

रविवार को पुलिस ने मामले में आरोपी सलीम निवासी नरपतनगर स्वार, रामपुर यूपी, इसराइल निवासी दड़ियाल टाण्डा, रामपुर यूपी, इमरान निवासी मुड़ियाकला बाजपुर ऊधमसिंह नगर और हरी सिंह कडाकोटी उर्फ हरदा निवासी सूणी भतरौजखान को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो कुल्हाड़ी, चार छुरिया, एक लोहे की रॉड, दो रस्से और एक पिकअप वाहन बरामद किया है। एसएसपी ने टीम को पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।