रुद्रपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 25 साल पुरानी इस बात को लेकर गोलियां भी चलीं, 13 लोग घायल

367
# Bloody clash in Rudrapur
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में दो पक्षों में फायरिंग करने और मारपीट (Bloody clash in Rudrapur) की खबर है। इस घटना में 13 लोग घायल हुए हैं। मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। घायलों का रुद्रपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह रुद्रपुर में राजेंद्र सिंह अपना खेत जोत रहा था। इस दौरान जगीर सिंह भी अपने परिजनों रेशमा कौर, धन सिंह, सुरजीत सिंह और सुरेंद्र कौर के साथ खेत में पहुंच गया और खेत जोतने का विरोध करने लगा। हंगामा होते देख राजेंद्र सिंह के पक्ष की तरफ से सुख चैन सिंह, रोहित, मंजीत सिंह, अमन सिंह, विक्रम सिंह और करन सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  बैशाखी पर्व पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, लगाई आस्था की डुबकी

पुष्पेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि राजेंद्र सिंह के लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया (Bloody clash in Rudrapur) । यही नहीं, उनके ऊपर फायर भी झोंकी गई। इस दौरान एक पक्ष के 7 लोग घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से 6 लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया है, जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक ग्राम रायपुर निवासी राजेंद्र सिंह और जगीर सिंह के बीच तीन एकड़ भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। राजेंद्र सिंह पक्ष का कहना है कि 1997 में उन्होंने यह जमीन जगीर सिंह से खरीदी थी, जिसके कागजात भी उनके पास है। जबकि जगीर पक्ष के लोगों का कहना है कि वे लोग जबरन जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। मंगलवार सुबह राजेंद्र सिंह जमीन पर ट्रैक्टर लेकर जुताई कर रहे थे। इसी बीच जगीर पक्ष के लोग आ गए और उनके बीच विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  पेड़ कटान मामला- दस्तावेजों की जांच में जुटी सीबीआई, ये जताई जा रही संभावना

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।