भाजपा पार्षद को गोली मारकर फरार बदमाशों की कार बरामद, जल्द हो सकता है हत्याकांड का खुलासा।

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर।

रुद्रपुर नगर निगम के भाजपा पार्षद की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले बदमाशों की कार बरामद हो गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जा सकता है।पुलिस टीम हत्यारोपितों के करीब पहुंच चुकी है। ऐसे में पुलिस टीम हत्या के बाद फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।
सोमवार सुबह कार सवार बदमाशों ने भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की घर से बाहर बुलाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद हत्यारोपित आई-20 कार से किच्छा की तरफ फरार हो गए। मामले में पुलिस ने पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। घटना की सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। इसके लिए पुलिस की सात टीमें जिले के साथ ही उत्तर प्रदेश और दिल्ली में हत्या के कारणों को जानने के लिए तार से तार जोड़ रही थी। साथ ही 70 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की।
छह दिन से हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अब हत्या में प्रयुक्त कार लग गई है। कार बरामद होने के बाद पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंच चुकी है। ऐसे में पुलिस की टीम हत्यारोपितों की धरपकड़ में जिले के साथ ही अन्य राज्यों में दबिश दे रही है। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा का कहना है कि हत्या से जुड़े कुछ प्रमाण पुलिस को मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही है। पुलिस जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*