अगर आपको कहीं कोई सरकारी तौर पर दिक्कत आ रही है तो सीधे करें मुख्यमंत्री से शिकायत। सीएम ने जारी किया अपना यह हेल्पलाइन नंबर

170
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी ।

कोरोना काल में सरकारी अव्यवस्थओं की बढ़ती शिकायतों कर लगाम कसने के लिए मुख्यंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ी पहल की है। उन्होंने जन सुविधा के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है, जिसमें अब अगर किसी को भी शिकायत है और अधिकारी लेवल पर उसकी सुनवाई नहीं हो रही है तो वह सीधे समन्धित नम्बर पर फोन करके मुख्यमंत्री से शिकायत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी प्रबंधन देखने वाले नेता को उत्तराखंड में मिली यह बड़ी जिम्मेदारी...

मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कोरोना काल में जन सुविधा के लिए हेल्प लाईन नम्बर 7895322390 जारी किया है। उन्होने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोविड-19 के उपचार या अन्य समस्या होती है तो वे उनसे इस हेल्प लाईन नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं।
उन्होने कहा कि सरकार कोविड-19 को लेकर बेहद सजग व संजीदा है तथा मरीजों के उपचार हेतु संसाधन की कोई कमी नही है। उन्होने लोगो से अपील की है कि सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी नियमों का गम्भीरता से पालन करें तथा समाजिक दूरी, मास्क सेनिटाइजर का उपयोग करें तथा कोरोना को हराने के लिए पूरी सावधानियां बरते।