टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश, बोले- पार्टी ने मां की नहीं होने दी कमी

831
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी विधानसभा सीट से टिकट पाने के बाद सुमित हृदयेश (Congress candidate Sumit Hridayesh) ने आज बड़ा बयान दिया है। प्रत्याशी घोषित होने पर सुमित हृदयेश भावुक हो गए आैर उन्होंने पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने मां की कमी नहीं होने दी।

टिकट मिलने के बाद स्वराज आश्रम में रविवार को सुमित हृदयेश (Congress candidate Sumit Hridayesh) ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है वह उस उम्मीद पर खरा उतरेंगे और मां के अधूरे अपनों को सभी के साथ मिलकर पूरा करेंगे। अपनी बात कहते हुए सुमित (Congress candidate Sumit Hridayesh) मां इंदिरा हृदयेश को याद कर भावुक हो गए और बोले, मां-पिता का साया ही बच्चों के लिए काफी होता है। लेकिन उनकी मां के जाने के बाद पार्टी ने कभी भी मां की कमी नहीं होने दी। उनका हर कदम पर साथ दिया और इसी विश्वास के साथ उन्हें टिकट भी दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी
दावा : जिले की सभी छह सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

प्रेस वार्ता के दौरान सुमित हृदयेश (Congress candidate Sumit Hridayesh) ने दावा किया कि हल्द्वानी के साथ ही जिले की सभी छह सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की ही जीत होगी। सुमित ने कहा उनकी जीत के लिए सभी लोग मिलकर काम करेंगे। अपनी संकल्प यात्रा में वह जिन लोगों से नहीं मिल पाए। उनका आशीर्वाद लेने के लिए दोबारा घर-घर जाएंगे। उन्होंने हल्द्वानी से अपनी जीत का दावा किया। सुमित (Congress candidate Sumit Hridayesh) ने कहा कि डबल इंजन की झूठी सरकार को अब सबक सिखाने का समय आ गया है। प्रदेश की जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है। कांग्रेस के कार्यकाल में जो विकास अधूरे पड़े थे वह आज भी पूरे नहीं हो पाए। आईएसबीटी और जू उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- उत्तराखंड की बारात की कार उप्र में हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।