भाजपा ज्वाइन करते ही कांग्रेस को दागी नजर आते हैं अपने साथीः भट्ट

67
खबर शेयर करें -

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विपक्ष के दागियों की भाजपा में शामिल होने पर कहा कि दाग धोने का काम न्यायालय करता है और भाजपा संस्कारवान बनाती है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर पर भ्रम फैलाकर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। वहीं तंज किया कि कांग्रेस भी जानती है, गारंटी सिर्फ मोदी की है, इसलिए घोषणा पत्र की तरह न्याय पत्र निकाल रही है।

पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष विभिन्न मुद्दों पर मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि पहले भी प्रचार में राहुल और उनके बड़े नेता आए तो कांग्रेस हाफ हो गई थी । अब राहुल के आने के बाद बची खुची कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी । जल्दी ही उनके नेताओं को भी इस सच्चाई का अहसास हो जाएगा।

भट्ट ने वॉशिंग मशीन वाले आरोप पर सवाल किया कि जब तक पार्टी छोड़ने वाले उनके नेता कांग्रेस में रहते थे तो दागी नहीं थे और अब उन्हें अपने ही पुराने साथी उन्हें दागी नजर आ रहे हैं। मोदी और धामी के कार्यों से जो जन दबाव बन रहा है उसके कारण बड़ी संख्या में लोग हमारे साथ आ रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा में आने से किसी का दाग नहीं धुलता है । दाग धोने का काम न्यायालय का है, भाजपा संस्कार, विचार देने का काम करती है और अपने साथ आए लोगों को संस्कारवान और जागरूक नागरिक बनाने का काम करती है ।

यह भी पढ़ें 👉  गहरी खाई में जा गिरी यूटिलिटी, एक की मौत, तीन गंभीर

अग्निवीर मे कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी अग्निवीर ने इस योजना की आलोचना नहीं की है। जबकि देवभूमि में इसको लेकर जबरदस्त उत्साह है जो भर्ती रैलियों में स्पष्ट नजर आता है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह स्पष्ट कर चुके हैं कि जैसे-जैसे योजना आगे बढ़ेगी इसके सुखद परिणाम सामने आएंगे । कांग्रेस इस मुद्दे पर राष्ट्रहित के खिलाफ जाते हुए राजनीति करने का काम कर रहे हैं, वह  कर रहे हैं । जहां तक सवाल सत्ता मे आने पर योजना वापस लेने वाले के कांग्रेसी वादे का है तो वह कभी संभव नही है क्योंकि कांग्रेस सत्ता में दूर दूर तक नही आने वाली है।

यह भी पढ़ें 👉  बेकाबू कार खाई में गिरी, युवती समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि गारंटी सिर्फ मोदी की है, इसलिए न्याय और अलग अलग नामों से घोषणा पत्र जारी कर रही है । जनता कांग्रेस के वादों, संकल्पों और गारंटियों से विगत 60 वर्षों में बखूबी वाकिफ है लिहाजा वे उनके घोषणापत्र पर कतई भरोसा नहीं करने वाली है। मोदी जी ने पहले अपने संकल्पों को पूरा किया, फिर वादों को धरातल पर उतारा और आज वे उस मुकाम पर हैं जहां उनकी कही बातों को जनता गारंटी मानती है।