पुलिस की बड़ी कार्रवाई- अवैध तमंचों और जिंदा कारतूसों के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

69
खबर शेयर करें -

रामनगर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चौकसी बरती रही पुलिस ने पांच तमंचों और जिंदा कारतूस के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक ने सोशल मीडिया में भी तमंचे का प्रदर्शन किया था।

लोकसभा चुनाव भयमुक्त, शान्तिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न कराने के लिए एसएसपी पीएन मीणा ने सभी थाना-चौकी प्रभारियों को आदतन अपराधियों के विरूद्व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके तहत रामनगर पुलिस ने दो अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और दो अन्य क‌े खिलाफ शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया है। पुलिस के अनुसार चन्दन सागर निवासी शिवलालपुर रियूनिया और अंकित उर्फ छोटू निवासी लूटाबड़ रामनगर गैंग बनाकर लगातार आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। जिससे आम जनता में दहशत व आतंक का माहौल बन गया था। इस पर दोनों के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएल पर अवैध सट्टा- पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा गैंग, नौ गिरफ्तार

पुलिस ने इनके दो साथियों आदित्य निवासी ललितपुर हल्दुआ और भानू प्रताप निवासी पम्पापुरी रामनगर को भी सावल्दे में ढेला पुल के नीचे से दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। इन चारों के कब्जे से एक-एक अवैध देशी तमंचा मय जिन्दा कारतूस बरामद किये गये। वहीं पुलिस ने मारपीट के मामले में लक्की कश्यप पुत्र संजीव कश्यप निवासी मोतिमहल बम्बाघेर रामनगर को भी गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने सभी को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में एसएसआई मनोज नयाल, एसआई तारा सिंह राणा, जोगा सिंह, कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह, संजय कुमार, जसवीर सिंह, महबूब आलम शामिल रहे।